Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डब्लयूआईसीबी ने जताई खिलाड़ियों के विरोध पर हैरानगी

 Tahlka News |  2016-02-11 13:57:42.0

t-20ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 11 फरवरी| वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्लयूआईसीबी) ने टी-20 विश्व कप से ठीक पहले वेतन को लेकर टीम द्वारा किए जा रहे विरोध पर हैरानगी जताई है और कहा है कि अगर टीम रविवार तक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करती है तो टीम का विकल्प तलाश किया जाएगा। समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, डब्लयूआईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल मुइरहेड ने कहा है कि नए अनुबंध में वेतन की जो संरचना है उसे पिछले साल मई में ही तय कर लिया गया था जिसे वेस्टइंडीज की खिलाड़ियों के संघ (डब्लयूआईपीए) ने मंजूरी दे दी थी और इसके बारे में सारे खिलाड़ियों को सूचित भी कर दिया गया था।


मुइरहेड ने कहा कि उसके बाद से इसी अनुबंध के आधार पर अब तक तीन द्विपक्षीय दौरों पर खिलाड़ियों को भुगतान किया गया है। इसलिए डब्लयूआईसीबी को हैरत है कि टी-20 विश्व कप से ठीक पहले आखिर खिलाड़ी इसका विरोध क्यों कर रहे हैं।


उन्होंने कहा, "इसमें कुछ समस्या है, उन्हें इसकी पहले से ही जानकारी थी। उन्हें पिछले साल अप्रैल में ही पता था कि उन्हें कितना भुगतान किया जाना है।" उन्होंने आगे कहा, "हमने वही किया जो तय हुआ था। अब उनका यह कहना कि वह इसमें बदलाव चाहते हैं काफी आश्चर्य की बात है। मुझे नहीं पता कि हम इस समय कैसे इस चीज के बारे में सोचें।"


विरोध के पीछे साजिश की आशंका जाहिर करते हुए मुइरहेड ने कहा, "टीम का इस समय आना और कहना कि उन्हें यह मंजूर नहीं है, मुझे इसमें कोई साजिश लगती है।" मुइरहेड ने कहा कि डब्लयूआईसीबी, डब्लयूआईपीए और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों की संघ ने (एफआईसीए) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इस पर अपनी सहमति भी दे दी थी।


उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को ई-मेल और अनुबंध की प्रति भेज कर इस बात की जानकारी दे दी गई थी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top