Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तमीम और सिलहेट सुपरस्टार्स के मालिक पर लगा जुर्माना

  |  2016-01-06 12:54:33.0

tamimढाका, 6 जनवरी| बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की फ्रेंचाइजी चटगांव वाइकिंग्स के कप्तान तमीम इकबाल और सिलहेट सुपरस्टार्स के मालिक अजिजुल इस्लाम पर मैच के दौरान किए गए दुर्व्यवहार को लेकर जुर्माना लगाया है।


वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक बीसीबी की अनुशासनात्मक समिति के अध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि जुर्माना जिम्बाब्वे के साथ होने वाली श्रृंखला के बाद लगाया जाएगा। बीपीएल के दूसरे दिन यह घटना हुई थी जिसके बाद की गई जांच में जुर्माना लगाने का फैसला लिया गया।


सोहेल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा , "मैं इस फैसले में की गई देरी के लिए आपसे माफी मांगता हूं। बीसीबी ने दोनों पर जुर्माना लगाने का फैसला किया है।" 23 नबंवर को हुए मैच से पहले यह घटना हुई थी। फ्रेंचाइजी सिलहेट ने अनापत्ति प्रमाण पत्र के बिना विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया था, जिसके कारण मैच 70 मिनट देर से शुरू हो पाया था।


इसी कारण तमीम और अजिजुल इस्लाम के बीच कहासुनी हो गई थी। मैच के बाद हुए संवाददाता सम्मेलन में तमीम काफी उग्र दिख रहे थे। उन्होंने कहा था, "क्रिकेट खिलाड़ियों को भिखारी की तरह समझना बर्दाशत नहीं।"


तमीम ने अजिजुल पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने का आरोप लगया है। वहीं सोहेल का मानना है कि तमीम भी घटना के लिए जिम्मेदार हैं। सोहेल ने कहा, "सभी से बात करने के बाद पता चलता है कि दोनों ही सामान्य रूप से दोषी हैं। तमीम को घैर्य रखना चाहिए था।"


वहीं अजिजुल के बारे में उन्होंने कहा, "एक फ्रेंचाइजी का मालिक कैसे मैदान में जा सकता है उन्हें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें भी सजा दी जाएगी।" सोहेल ने अजिजुल के ऊपर तमीम से ज्यादा जुर्माना लगाने की बात कही है।


उन्होंने कहा है, "जुर्माना दोनों पर सामान्य नहीं होगा। अजिजुल टीम के मालिक हैं और उन्हें मैदान में नहीं आना चाहिए था। उन पर जुर्माना ज्यादा लगेगा।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top