Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देश में एक्शन हीरो की कमी है : जॉन अब्राहम

 Tahlka News |  2016-03-05 12:59:07.0

download (2)
मुंबई, 5 मार्च .  मारधाड़ और एक्शन से भरपूर आगामी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' के अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि देश में असली एक्शन हीरो की कमी है और इस फिल्म से वह एक्शन को अगले स्तर तक पहुंचा सकते हैं। जॉन ने यहां फिल्म 'रॉकी हैंडसम' के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, "मैं एक्शन को अगले स्तर तक पहुंचाना चाहता हूं। क्या देश में सचमुच एक्शन हीरो की कमी है? अगर आप अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देखें तो सिलवेस्टर स्टैलोन, ब्रूस विलिस, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, ड्वेन जॉनसन जैसे सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरो हैं।"

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि इसमें ज्यादातर एक्शन ही नहीं है, लेकिन यह परिस्थिति पर आधारित है और फिल्म में इसे बनाए रखने की कोशिश की गई है।


फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में जॉन अब्राहम की एक बार फिर एक्शन अवतार में वापसी हो चुकी है। यह फिल्म जबरदस्त मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है। इसमें जॉन एक बच्ची को बचाते हुए अपने एक्शन अंदाज में नजर आएंगे।

फिल्म के मारधाड़ वाले दृश्यों की तैयारी के बारे में जॉन ने कहा, "मैं एक महीने के प्रशिक्षण के लिए थाईलैंड गया। इसमें खासतौर पर आप चाकू एक्शन देखेंगे। अगर चाकू लग जाए तो इससे चोट भी लग सकती है। मुझे वह शाम याद है, जब मैं स्नान करने गया। मैं उस एक्शन को दिन में याद किया करता था, क्योंकि ट्रेनिंग के दौरान मेरा पूरा शरीर काला, नीला हो चुका रहता था।"

निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में श्रुति हासन भी हैं।(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top