Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'द जंगल बुक' के किरदारों को मिली इरफान, प्रियंका, ओमपुरी की आवाज

 Tahlka News |  2016-03-07 13:18:35.0

jungalनई दिल्ली, 7 मार्च. हॉलीवुड फिल्म 'द जंगल बुक' के हिंदी संस्करण में इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर, शेफाली शाह और ओम पुरी जैसे बॉलीवुड कलाकार अपनी आवाज देंगे। 'द जंगल बुक' फिल्म में 'मोगली' के संवादों को आवाज देने के लिए भारतीय-अमेरिकी अभिनेता नील सेठी को चुना गया है। फिल्म अमेरिका में रिलीज होने से एक सप्ताह पहले यानी आठ अप्रैल को भारत में रिलीज होगी।

डिजनी इंडिया स्टूडियो की ओर से एक बयान में कहा गया कि 'द जंगल बुक' के हिंदी संस्करण में प्रियंका 'का'(किरदार का नाम) के संवादों को अपनी आवाज देंगी। मूल फिल्म में 'का' के संवाद हॉलीवुड अभिनेत्री स्कार्लेट जोहानसन ने बोले हैं। वहीं, इरफान मोगली के प्यारे दोस्त 'बलू' (भालू) के संवाद बोलेंगे।

इसके अलावा शेफाली शाह मोगली की मां रक्षा, ओम पुरी 'बघिरा' के किरदार को आवाज देंगे। डिजनी इंडिया ने 1990 के दशक की दूरदर्शन की मशहूर ऐनीमेटिड फिल्म 'जंगल बुक : द एडवेंचर्स ऑफ मोगली' में शेर खां के किरदार को आवाज दे चुके बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर से भी संपर्क किया है।

डिजनी इंडिया स्टूडियो की उपाध्यक्ष अमृता पांडेय ने कहा, "भारत के लिए 'द जंगल बुक' बहुत खास है और हम चाहते हैं कि हमारे दर्शक डिजनी के एकदम नए लाइव-एक्शन रूपातंरण का लुत्फ उठाएं। हम फिल्म के हिंदी रूपांतरण को सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top