Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

धौनी को अपना भविष्य खुद तय करने दें: इंजिनीयर

  |  2015-10-26 16:15:20.0

download (4)


 

कोलकाता, 26 अक्टूबर.  भारत के पूर्व क्रिकेट दिग्गज फारूक इंजिनीयर ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत की कमान संभालने के असली दावेदार हैं, लेकिन उन्होंने साथ ही सीमित ओवरों के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अपने भविष्य के बारे में फैसले करने का मौका दिए जाने की भी वकालत की। इंजिनीयर ने पत्रकारों से कहा, "धौनी ने अब तक शानदार काम किया है। उन्होंने भारतीय टीम को अब तक शानदार योगदान दिया है और हमें कई चैम्पियनशिप दिलाए। लेकिन हमें उन्हें घर भेजने की इतनी जल्दबाजी भी नहीं करनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "वह पहले ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। अब अपने भविष्य का फैसला वह खुद करें। मेरे खयाल से हमें उन्हें अपने भविष्य का फैसला खुद करने का अवसर देना चाहिए।"


1861575इंजिनीयर ने कहा, "मुझे वह अच्छा लगता है, क्योंकि वह मुझे मेरी युवावस्था की याद दिलाता है। हर खिलाड़ी सोचता है कि जब वह खेल छोड़कर जाए तो लोग पूछें कि वह क्यों जा रहा है, न कि लोग यह पूछें कि वह क्यों नहीं चला जाता। इसलिए उन्हें अपने भविष्य का फैसला खुद करने दें।"

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली की सराहना करते हुए इंजिनीयर ने कहा कि उन्हें सभी प्रारूपों की कप्तानी सौंपने से पहले थोड़ा और समय दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, "विराट शानदार खिलाड़ी हैं और निश्चित तौर पर कप्तान के दावेदार हैं, लेकिन मेरे खयाल से अभी उन्हें थोड़ा वक्त दिया जाना चाहिए। हमें अपने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को संरक्षण प्रदान करने की जरूरत है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे एक दिन भारत को गौरवान्वित करेंगे।"(आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top