Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

धौनी को आदर्श मानता हूं: सरफराज

 Tahlka News |  2016-03-13 14:23:25.0

sarfकोलकाता, 13 मार्च. पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद ने रविवार को कहा कि वह भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अपना आदर्श मानते हैं और उनके जैसा 'फिनिशर' बनना चाहते हैं। अहमद ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "निश्चित तौर पर धौनी से मुझे प्रेरणा मिलती है। वह विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनो बहुत ही बेहतर तरीके से करते हैं। वह एक बेहतरीन विकेटकीपर हैं। मैं उन्हें पूजता हूं। जिस तरह से वह एक पारी को पूरा करते हैं, मैं वहीं पाकिस्तान के लिए करना चाहता हूं।"

सफराज ने अस्थायी रूप से पाकिस्तानी टीम के लिए बल्लेबाज की भूमिका निभाई है और वह अपनी टीम की जरूरत के हिसाब से इस क्रम को जारी रखना चाहते हैं। एशिया कप में पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों हार मिली थी। वह एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच सका था। भारत ने फाइनल में बांग्लादेश को हराया था।


अपने एशिया कप अभियान के बारे में सरफराज ने कहा, "बांग्लादेश में स्थिति काफी खराब थी। हर टीम के लिए पहले छह ओवर काफी मुश्किल थे, लेकिन अब हमने सभी चीजें सुलझा ली हैं और आशा है कि हम यहां बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पाकिस्तान का सामना भारत से 19 मार्च को होगा और सरफराज का मानना है कि दोनों टीमों पर समान दबाव होगा। सरफराज ने कहा, " यह बहुत बड़ा खेल है। दोनों टीमों पर समान दबाव होगा। हम यहां बेहतर क्रिकेट खेलने की पूरी कोशिश करेंगे।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top