Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नए चैनल पर नजर आयेंगे कपिल, गुत्थी और दादी

  |  2016-02-04 10:52:33.0

kapil teem

कॉमेडी नाइट विद कपिल के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है.लोगों के दिलों में जगह बना चुकी गुत्थी, दादी और कपिल की टीम जल्द ही फिर आपके साथ होगी. 2016 के मध्य तक एक बार फिर टीवी पर वापसी कर सकती है। जब से कॉमेडी नाइट विद कपिल खत्‍म हुआ है, हर कोई आस लगाए बैठा है कि वो कब दोबारा यह शो शुरू करेंगे। खबरों की मानें तो कपिल जल्‍द ही अपनी पूरी टीम के साथ सोनी टीवी पर नजर आएंगे।

सूत्रों की मानें तो स्टार प्लस कपिल को उनकी मुंहमांगी रकम देने को तैयार था। बताया जा रहा है कि यह फीस कलर्स से मिल रही फीस से ज्यादा है। हालांकि, लिखित में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ था। चैनल से जुड़े एक सूत्र का कहना था कि अभी यह क्लियर नहीं है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हमारे चैनल पर आएगा। यह एक सेंसिटिव मामला है। इसलिए जब सब कुछ सेटल हो जाएगा, तब ही इसे लेकर अनाउंसमेंट किया जा सकता है।


सूत्रों ने बताया कि कपिल का यह कॉमेडी शो सोनी चैलन पर 1-2 महीने के अंदर आने लगेगा। शो नए कलेवलर और थीम के साथ होगा। बस इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। 10 दिन मैंने कपिल के लिए रिजर्व कर रखा है। ताकि जैसे ही शो शुरू हो, शूटिंग के लिए जा सकूं। हाल ही में शो में दादी का कैरेक्‍टर प्‍ले कर रहे असगर अली ने बयान दिया था कि वह केवल कपिल के लिए दादी बनेंगे और किसी के लिए नहीं।

कॉमेडी नाइट विद कपिल में गुत्थी  का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने हाल ही में जो ट्वीट्स किए हैं जिससे जाहिर हो रहा है कि शो जल्‍द ही शुरू होगा। कॉमेडी नाइट विद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सीमोज़ ने भी कुछ ऐसे ही संकेत दिए हैं। मंगलवार की शाम सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कहा कि मैं एक बार फिर मेकअप करना चाहता हूं। मॉनसून से पहले एक बार फिर आप सबसे मिलता हूं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top