Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

निशानेबाज हिना ने आईओएस से करार किया

  |  2016-02-03 16:14:50.0

d0581e06655c62ed6f300bdcc97a4f40नई दिल्ली, 3 फरवरी. हाल ही में राजधानी के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में हुए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक हासिल करते हुए रियो ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारतीय महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने बुधवार को अग्रणी खेल प्रबंधन कंपनी आईओएस के साथ तीन वर्ष का अनुबंध किया। इसी वर्ष ब्राजीलियाई शहर रियो डी जनेरियो की मेजबानी में होने वाले ओलम्पिक खेलों में क्वालीफाई करने वाली हिना भारत की नौवीं निशानेबाज हैं।
हिना रियो ओलम्पिक की 10 मीटर एयर पिस्टल और 25 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धाओं में हिस्सा लेंगी।पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त निशानेबाज हिना के साथ हुए अनुबंध के तहत आईओएस अब उनके विज्ञापन अनुबंधों, मीडिया अपियरेंस, ब्रांडिंग, पेटेंट, लाइसेंस और डिजिटल अधिकारों, तस्वीरों एवं सोशल मीडिया पर उपस्थिति से संबंधित मामलों का प्रबंधन संभालेगी।

हिना ने कहा, "मेरे लिए इस वर्ष की शुरुआत शानदार हुई है और मैं ओलम्पिक में प्रवेश पाने में सफल हुई। मेरे पास अब तैयारी के लिए छह महीने का समय है। ओलम्पिक से पहले हालांकि विश्व कप जैसे कुछ अन्य प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों में भी हिस्सा लेना है और उसके लिए मैं कठिन अभ्यास करूंगी।"
आईओएस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीरव तोमर ने कहा, "ओलम्पिक में जगह पक्की करने पर हिना को बधाई। देश की एक और दिग्गज महिला खिलाड़ी को आईओएस समूह में शामिल कर मैं बेहद खुश हूं। हिना बेहद प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हैं और अपने खेल को लेकर वह बेहद जुनूनी हैं।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top