Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नृत्य आधारित फिल्म चाहतीं हैं अदिति

  |  2016-01-08 10:13:13.0

aditi-rao


 


मुंबई, 8 जनवरी. 
अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'वजीर' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है वह नृत्य आधारित फिल्में करना चाहतीं हैं। अदिति ने आईएएनएस से कहा, "मैं नृत्य आधारित फिल्में करने के लिए मरी जा रही हूं, ताकि मैं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं। मैं नृत्य में प्रशिक्षित हूं।"

उन्होंने कहा, "स्पष्ट है 'वजीर' नृत्य आधारित नहीं है, लेकिन यह एक रहस्यमयी फिल्म है। मैं नृत्य आधारित फिल्में करना पसंद करूंगी, क्योंकि मुझे नृत्य पसंद है।"

फिल्म 'ये साली जिन्दगी' से सराहना पा चुकीं अदिति को 'वजीर' के लुक के लिए काफी प्रशंसा मिली है। इस फिल्म में फरहान अख्तर, नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार हैं।


अदिति का कहना है कि जब वह कोई किरदार निभाती हैं, तो इसके लिए वह खुद पर कोई रोक नहीं लगाती।

'वजीर' के अलावा अदिति के पास सुधीर मिश्रा की फिल्म 'और देवदास' भी है। इसमें वह चंद्रमुखी का किरदार निभा रहीं हैं। इसके अलावा अभिषेक कपूर की फितूर भी उनके पास है, जिसमें वह तब्बू के बेगम हजरत नामक किरदार के युवा हिस्से को निभा रही हैं।

अदिति से यह पूछे जाने पर कि वह इन दिनों मिल रहीं अपनी स्क्रिप्ट्स से खुश हैं, इस पर उन्होंने कहा, "यह हमेशा मेरे लिए एक कार्य है। मैं अभी भी संघर्ष कर रहीं हूं, लेकिन स्क्रिप्ट आ रही हैं, लेकिन धीरे-धीरे। यहां मेरा कोई मददगार नहीं है। जब आप खुद पर निर्भर होते हैं तो कुछ हासिल करना थोड़ा कठिन होता है। यद्यपि यह एक संघर्ष है, लेकिन मैं इसे सकारात्मक रूप में लेती हूं।" (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top