Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नेशनल हेराल्ड के कर्मचारी करेंगे मोतीलाल वोरा सहित सभी बोर्ड के सदस्यों का घेराव

  |  2016-01-02 18:46:45.0

dd1e5d73-86f1-4adb-80df-194ccf00f6d6

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ, 2 जनवरी. नेशनल हेराल्ड के कर्मचारियों ने 21 जनवरी को कंपनी के चेयरमैन मोतीलाल वोरा सहित सभी बोर्ड के सदस्यों का घेराव करने का निर्णय लिया गया। साथ ही नवजीवन और कौमी आवाज के कर्मचाारियों के साथ मिलकर 16 जनवरी को प्रेस परिसर में आमसभा, 18 जनवरी से 21 जनवरी तक धरना प्रदर्शन क्रमिक अनशन करने का फैसला किया है। ये फैसला एसोसिएटेड जर्नल्स इम्प्लाइज यूनियन के भूतपूर्व अध्यक्ष काजिम हुसैन की अध्यक्षता में लिया गया।


एसोसिएटेड जर्नल्स इम्प्लाइज यूनियन के भूतपूर्व महामंत्री दिलीप कुमार सिन्हा ने कहा कि एसोसिएटेड जर्नल्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी इन समाचारों का प्रकाशन बन्द करने के बाद अब उसका नाम बदलकर करोड़ों की सम्पत्ति हजम करने के लिए हर हथकण्ड़े अपना रही है।



f565e1fb-e03d-4da4-8b9f-78635326d0cfबतातें चलें कि कम्पनी के प्रबन्ध निदेशक मोती लाल वोरा ने 21 जनवरी को राजधानी में कैसरबाग के बिश्वेरनाथ रोड़ स्थित मुख्य कार्यालय में कम्पनी के सभी बोर्ड के सदस्यों की एक विशेष आम सभा बुलाई दिलीप कुमार सिन्हा ने बताया कि कर्मचारियों की मुख्य मांग नेशनल हेराल्ड घोटाले की सीबीआई जांच कराने, अखबारों को पुनः शुरू करने और कर्मचारियों के बकाया भुगतान की है। इस बैठक में यूनियन के भूतपूर्व पदाधिकारियों- सर्वश्री राकेशमणि पाण्डेय, आर के सिंह, मोहम्मद शाहिद आदि ने भी अपने विचार रखें।


बताते चलें कि नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र समूह की करोड़ों की सम्पत्ति यंग इडिया लिमिटेड के नाम करने का भंड़ाफोड़ होने के बाद सोनिया और राहुल की मुश्किलें बढ़ गयी है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top