Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोएडा की फैशन डिजाइनर लापता, STF कर रही जांच

 Tahlka News |  2016-03-02 12:39:13.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नोएडा, 2 मार्च. स्नैपडील की सॉफ्टवेयर इंजीनि‍यर के बाद अब फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक (29) लापता हो गई है। उसने मोबाइल से लास्ट कॉल पुलि‍स कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर कि‍या था। उनकी कार घर से 500 मीटर की दूरी पर नोएडा सेक्टर-29 के विजया इनक्लेव के सामने लावारिस मिली।


पुलिस के मुताबिक, 29 फरवरी 2016 को दोपहर करीब एक बजे शिप्रा डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक के लिए कार से निकली थी। करीब 2 बजे वह थोड़ी देर के लिए सेक्टर-29 स्थित ब्रह्मपुत्रा मार्केट में पति चेतन से मिलने के लिए रुकी। वहां से वह दिल्ली के लिए निकल गईं। दोपहर करीब तीन बजे चेतन घर जा रहे थे, तभी उन्होंने शिप्रा की कार विजया इनक्लेव के सामने खड़ी देखी। ड्राइवर सीट के पास की गेट का विंडो खुला था और कार में कोई भी नहीं था। चाभी ब्रेक के पास नीचे पड़ी थी। मामले की जांच एसटीएफ को सौंप दी गई है। छानबीन के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। शिप्रा ने आखिरी फोन पुलिस कंट्रोल रूम में किया


शिप्रा ने की थी लव मैरिज
वह दिल्ली के पटेल नगर की रहने वाली है। साल 2010 में चेतन से उनकी लव मैरिज हुई। शादी के बाद चेतन के साथ नोएडा सेक्टर-37 स्थित घर पर रहती है। उनका एक साल का बेटा अर्नव भी है। शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था। उसके बाद ही उन्होंने फैशन डिजाइनिंग और बुटिक का काम शुरू कर दिया। चेतन के भाई शरद मलिक ने बताया, चेतन का कंस्ट्रक्शन का काम है और वह बिल्डर हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top