Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोमूरा कप गोल्फ: भारतीय टीम को दूसरे दौर के बाद 10वां स्थान

  |  2015-10-24 18:19:47.0


bp947157-large

अबु धाबी, 24 अक्टूबर. भारत के शीर्ष गैर पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी अमन राज ने अपेक्षित प्रदर्शन करते हुए शनिवार को यास लिंक्स गोल्फ क्लब में चल रहे एशिया-पैसिफिक एमैच्योर गोल्फ टीम चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में भारतीय टीम के लिए एक अंडर 71 का न्यूनतम स्कोर हासिल किया। हालांकि भारतीय टीम दूसरे दौर के बाद एक स्थान फिसलकर 10वें पायदान पर आ गई।

भारतीय टीम में शामिल अन्य खिलाड़ियों समर्थ द्विवेदी, राहुल रवि और हरिमोहन सिंह ने हालांकि बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके और भारतीय टीम पांच ओवर 437 का ओवरऑल स्कोर कर सकी।

दूसरे दिन के बाद शीर्ष पर मौजूद चीनी ताइपे टीम से भारतीय टीम पूरे 20 शॉट पीछे है। पहले दिन चीनी ताइपे टीम के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर रही जापान की टीम हालांकि दूसरे दौर के बाद 20 अंडर 412 के ओवरऑल स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर फिसल गई। प्रत्येक दो वर्ष पर होने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 27 देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं।

व्यक्तिगत श्रेणी में पटना के अमन थाईलैंड के कम्मालास नामुंगरुक और दक्षिण कोरिया के जेई क्योंग ली के साथ तीन अंडर 141 का समान स्कोर कर संयुक्त रूप से 10वें स्थान पर हैं।अमन पिछले वर्ष एशिया पैसिफिक एमैच्योर चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर रहे थे। (आईएएनएस)|


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top