Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पठानकोट में वायुसेना के अड्डे पर फिर गोलीबारी, एक आर्मी अफसर शहीद

  |  2016-01-03 06:47:19.0

afgan


पठानकोट (पंजाब), 3 जनवरी. पंजाब के पठानकोट में भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के अड्डे पर रविवार सुबह एक बार फिर गोलियों और धमाकों की आवाजें सुनी गईं। इससे एक और आतंकवादी के छिपे होने की आशंकाओं को बल मिला है। सुबह फायरिंग होते ही एनएसजी की एक टीम तैनात कर दी गई है। आर्मी का सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू किया गया है। इस बीच, आईडी बाल्स्ट में आज एक आर्मी अफसर शहीद हो गया। शनिवार को पाकिस्तान से आए आतंकियों ने एयरबेस को निशाना बनाया था।


आईएएफ अड्डे पर शनिवार को हुए फिदायीन हमले में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया। सुरक्षबलों और आतकंवादियों के बीच यह मुठभेड़ 15 घंटे तक चली। हालांकि पांचवें आतंकवादी के मारे जाने की भी भ्रमात्मक खबरें आ रही हैं।


आईएएफ और पंजाब पुलिस से जुड़े सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आईएएफ अड्डे के अंदर रविवार सुबह तलाशी अभियान के दौरान गोलियों और धमाकों की आवाजें सुनी गई।

सूत्रों ने तकनीकी क्षेत्र के सुरक्षित होने की बात कही है। तकनीकी क्षेत्र में आईएएफ के मिग-21 लड़ाकू जेट, एमआई-35 हेलीकॉप्टर और अन्य उपकरण रखे गए हैं।

पठानकोट में वायुसेना के अड्डे पर शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद से ही यहां व्यापक तलाशी अभियान जारी है।

आईएएफ अड्डे और आसपास के क्षेत्रों में सेना, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी), भारतीय वायुसेना, अर्धसैनिक बलों तथा पंजाब पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियां तलाशी अभियान में लगी हैं।

आईएएफ हेलीकॉप्टरों को शनिवार रात और रविवार तड़के आईएएफ अड्डे और आसपास के क्षेत्रों के ऊपर उड़ते हुए देखा गया।

पंजाब के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "तलाशी अभियान जारी है। हर चीज पर नजर रखी जा रही है। पूरी खोजबीन के बाद ही अभियान को समाप्त किया जाएगा।" (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top