Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पठानकोट हमला : 5 आतंकी मारे गए, आपरेशन अभी जारी

  |  2016-01-04 17:34:06.0

pathankotपठानकोट, 4 जनवरी| पठानकोट वायुसैनिक अड्डे पर आतंकवादी हमले के खिलाफ सुरक्षा बलों का आपरेशन सोमवार को भी जारी रहा। सुरक्षा बलों ने पांच हमलावर आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता पाई है।


राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के मेजर जनरल दुष्यंत सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "आपरेशन अभी जारी है। हम पांचवें आतंकवादी को मार गिराने में सफल रहे हैं। तलाशी अभियान जारी है।"


मेजर जनरल सिह ने कहा, "एनएसजी, सेना और वायुसेना ने अभियान में ताकत झोंक दी है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां भी आपेरशन को सफल बनाने में सहयोग कर रही हैं।"


उन्होंने कहा, "वायुसैनिक अड्डे की सभी संपत्तियां, कर्मी और उनके परिवार सुरक्षित हैं।" उन्होंने सुरक्षा बलों की कार्रवाई की गंभीरता की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपरेशन तब तक जारी रहेगा जब तक यह निश्चित नहीं हो जाएगा कि अड्डा अब पूरी तरह से सुरक्षित है।


संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी शनिवार तड़के इस वायुसैनिक अड्डे में घुस आए थे। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को चार आतंकवादी मारे गए थे। आतंकियों के हमले में सात सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं। इनमें एनएसजी का एक अफसर, एक गरुड़ कमांडो और डिफेंस सर्विस कार्प्स के पांच कर्मी शामिल हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top