Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पहले दौर में हारे भांबरी और भूपति

 Sabahat Vijeta |  2016-02-23 17:23:57.0

mahesh-bhupathiदुबई, 23 फरवरी| भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी और महेश भूपति दुबई टेनिस चैम्पियनशिप के मंगलवार को हुए पहले दौर के अपने-अपने मैच में हार गए हैं। कड़े मुकाबले में चेक गणराज्य के लुकास रोसोल ने भांबरी को 6-2, 6-7(2), 0-6 से मात दी।


भूपति अपने पाकिस्तान के जोड़ीदार एसिम-उल-हक कुरैशी के साथ युगल मुकाबल में इटली के सिमोने बोलेली और अंद्रेस सेप्पी के खिलाफ उतरे थे। इटली की जोड़ी ने भारत-पाक की जोड़ी को एक घंटे आठ मिनट चले मुकाबले में 4-6, 2-6 से हराया।


भांबरी ने मैच में अच्छी शुरुआत की और पहला सेट अपने नाम कर लुकास की परेशानी बढ़ा दी। वह पहले सेट में लुकास पर पूरी तरह हावी थे। दूसरे सेट में लुकास ने शानदार वापसी की। दोनों के बीच दूसरे सेट में कांटे की टक्कर देखने को मिली। यहां लुकास ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए सेट पर कब्जा जमाया।


तीसरे सेट में लुकास ने भांबरी को एकतरफा मात दी। भांबरी पिछले दो सेटों मे जिस जुझारूपन के साथ खेल रहे थे, वह इस सेट में नहीं दिखा। भांबरी इस सेट में एक भी गेम नहीं जीत पाए।


लुकास ने तीसरा सेट जीत कर एक घंटे 52 मिनट चले मुकाबले को भी अपने नाम किया। इसके बाद हुए युगल मुकाबले में भूपति और कुरैशी की जोड़ी ने अपने स्तर के नीचे का खेल खेला और तीसरी वरीय बोलेली और सेप्पी की जोड़ी के सामने हार गए।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top