Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तान से ज्यादा भारत में मिलता है प्यार: शाहिद अफरीदी

 Tahlka News |  2016-03-13 07:39:11.0

shahid-13-03-2016-1457853026_storyimage


तहलका न्यूज ब्यरो
नई दिल्ली,13 मार्च. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि कहा कि पाकिस्तान से ज्यादा प्यार भारत में मिला है और क्रिकेट से दोनों देशों के लोग पास आते हैं। बता दें पाक टीम टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को कोलकाता पहुंची है। उन्होंने कहा कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स के बारे में उन्होंने कहा कि ईडन गार्डन्स में खेलना प्लस प्वाइंट है और मेरे लिए मोहम्मद आमिर बेस्ट हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आलोचनाओं को सकारात्मक रूप से लेते हैं।


बता दें कि आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप में हिस्सा लेने भारत आई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को कोलकाता के ताज बंगाल होटल में प्रेस कॉन्फ्रेस की। अफरीदी ने कहा मैं और टीम भारत आने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। टीम लगातार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ट्रेनिंग कर रही थी। ऐसे बहुत कम देश हैं जहां मैंने क्रिकेट इतना एंजॉय किया हो जितना की भारत में।


टीम इंडिया की तारीफ करते हुए अफरीदी ने कहा कि भारत बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है। एशिया कप के मैच में जैसा कि आपने देखा किस तरह विराट और युवराज टीम को जीत की ओर ले गए। दोनों ने ऊम्दा पारी खेली और टीम को जिताया।


शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली 27 सदस्यीय पाकिस्तान क्रिकेट टीम शनिवार रात भारत पहंची। पाकिस्तानी टीम में 15 खिलाड़ी और 12 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हैं। पाकिस्तान को भारत के साथ मैच 19 मार्च को धर्मशाला में खेलना था लेकिन सुरक्षा चिंताओं और विवाद के कारण इसे अब कोलकाता के ईडन गार्डन में कराया जाएगा।




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top