Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्‍तान की 7 वेबसाइट को हैक कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

  |  2016-01-07 07:11:33.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बेंगलूरु, 7 जनवरी. पंजाब के पठानकोट एयर बेस में आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए लेफ्टिनेट कर्नल निरंजन कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय हैकरों ने एक अनूठा तरीका ईजाद किया है। इसके लिए केरल के 'ब्लैक हैट्स' नाम के एक हैकर ग्रुप ने दावा किया है कि शहीद निरंजन को श्रद्धांजलि देने के लिए उन्होंने 7 पाकिस्तानी बेवसाइट्स को हैक कर पूरी बेवसाइटों का आकार बदल दिया। इस ग्रुप ने कहा है कि यह हैंकिंग शहीद कर्नल निरंजन की डेढ़ साल की बेटी को समर्पित है।


'ब्लैक हैट्स'नाम के इस हैकर ग्रुप ने लिखा है- "पठानकोट हमले में शहीद हुए उन सभी सैनकों को हमारी तरफ से सलाम और एक छोटी सी श्रद्धांजलि जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दे दिया। हम माफ कर देते हैं, हम भूल जाते हैं..... हमारी तरफ से कोई उम्मीद मत रखना है।"


एक अंग्रेजी वेबसाइट्स से बात करते हुए हैकर्स के एक सदस्य ने कहा कि हमने ना ही वेब साइट्स से कुछ गलत छेड़छाड़ नहीं की और न ही हमने उनके किसी कंटेंट को डिलीट किया। हमने केवल पाक वेबसाइट्स पर शहीद निरंजन की 18 माह वाली बेटी की एक तस्वीर लगाई है और ऐसा हमने पाकिस्तान के लोगों को एक मैसेज देने के लिए किया है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top