Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पारी शुरू करने नहीं उतारा तो वापस कोलकाता चला जाउंगा : गांगुली

  |  2015-11-03 18:31:37.0

ुोलुहतगकोलकाता, 3 नवंबर| दिग्गज क्रिकेटरों के लीग टूर्नामेंट ऑल स्टार के लिए अभ्यास में जुटे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने मंगलवार को मजाकिया लहजे में कहा कि अगर उन्हें पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा गया तो वह बिना खेले वापस लौट जाएंगे. क्रिकेट को वैश्विक स्तर पर लोकप्रियता दिलाने के उद्देश्य से महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और दिग्गज आस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज शेन वार्न की पहली पर यह टूर्नामेंट इसी सप्ताहांत अमेरिका के तीन शहरो में खेली जाएगी.


गांगुली ने सात नवंबर को वार्न की टीम वॉरियर्स का सामना करने के लिए मंगलवार को आधा घंटा नेट पर पसीना बहाया. न्यूयार्क के सिटी फोल्ड बेसबॉल स्टेडियम में वार्न की वारियर्स और तेंदुलकर की ब्लास्टर्स टीमें आमने-सामने होंगी. गांगुली ने एक समाचार चैनल से मजाकिया लहजे में कहा, "मैंने सचिन से कह दिया है कि यदि मुझे पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा गया तो मैं पहले जहाज से कोलकाता वापस चला जाउंगा. मेरे खेलने की यही शर्त है." अभ्यास के दौरान गांगुली अपने पुराने अंदाज में स्पिन गेंदबाजों पर आगे बढ़-बढ़ कर शॉट लगाते दिखे. उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में कई कवर ड्राइव भी लगाए.


गांगुली का मजाकिया अंदाज यहीं नहीं रुका उन्होंने वी. वी. एस. लक्ष्मण को लेकर भी चुटकी ली, "लक्ष्मण को अभी वीजा नहीं मिला है, इसलिए उसे थोड़ी चिंता हो रही है. अमेरिकी वाणिज्यदूत ने उन्हें वीजा नहीं दी है, लेकिन वह खेलेंगे." गांगुली ने हालांकि लीग मैचों के स्तरीय होने के प्रति आश्वस्त व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "कोई भी आउट नहीं होना चाहता और गेंदबाज भी धुनाई नहीं चाहते. इसलिए यह टूर्नामेंट भी स्तरीय होगा." आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top