Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पार्को पर पैसा उड़ाने के लिए जनता से माफी मांगें मायावती: सपा

  |  2015-11-01 13:49:31.0

download


लखनऊ, 1 नवम्बर. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) ने उन्हें प्रदेश की राजनीति में एक अजूबा करार दिया है। सपा ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में बसपा अध्यक्ष किसी अजूबा से कम नहीं हैं और उन्हें तो पार्को व स्मारकों पर पैसा उड़ाने के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।


सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि मायावती को महंगे जेवरात और नोटों की माला पहनने का शौक रहा है। अपने कार्यकाल में उन्होंने प्रदेश के खजाने को लूटने के अलावा दूसरा काम नहीं किया। अब जब सत्ता से बाहर हैं और आगे भी सत्ता में फिर आने की दूर दूर तक संभावना नहीं रह गई है, वे अपने किए पर पर्दा डालने में लग गई हैं।



चौधरी ने कहा कि बसपा अध्यक्ष का यह बयान कि अब वे पार्को, स्मारकों और संग्रहालयों का निर्माण नहीं कराएंगी। अब यह उनकी स्वीकारोक्ति ही है कि पांच साल के बसपा राज में उन्होंने निरंकुशता के साथ जनता की गाढ़ी कमाई महापुरुषों के साथ अपनी प्रतिमाएं लगाने में लुटाई थी।

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि बसपा अध्यक्ष को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उंगली उठाने के बजाय अपने कुशासन के लिए पश्चाताप करना चाहिए। पार्को, स्मारकों में अपनी प्रतिमाएं लगाकर सरकारी पैसा लुटाने के लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से जनता से माफी मांगनी चाहिए। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top