Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पेप्सीको इंडिया ने बीसीसीआई से किया करार

 Tahlka News |  2016-03-03 14:20:04.0

pनई दिल्ली, 3 मार्च. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) एवं पेप्सीको इंडिया ने भारत में क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देने के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। पेप्सीको इंडिया अगले चार सालों के लिए बीसीसीआई का ऑफिशियल पार्टनर होगा। यह चार वर्षीय ऑन-ग्राउंड स्पांसरशिप इस पार्टनरशिप को नई ऊंचाई एवं दिशा देने के साथ भारत में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए बीसीसीआई के प्रयासों को सही बल प्रदान करेगी।

इसके साथ ही पेप्सीको भारत में बीसीसीआई के द्वारा आयोजित सभी घरेलू एवं अंतर्राष्ट्रीय मैचों (आईपीएल के अलावा) के लिए आधिकारिक पार्टनर बन जाएगी। कंपनी ऑफिशियल रिफ्रेशमेंट पार्टनर, ऑफिशियल स्नैक पार्टनर एवं ऑफिशियल स्पोर्ट्स ड्रिंक पार्टनर होगी।


कम्पनी के द्वारा स्टेडियम के अंदर क्रिकेट फैंस, उपभोक्ताओं को फूड्स, स्नैक्स एवं स्पोर्टस ड्रिंक का अपना एडवांटेज्ड पोर्टफोलियों प्रदान कर सकेगी। यह समझौता पेप्सीको को स्टेडियम के अंदर ब्रांडिंग एवं ऑनग्राउंड एडवरटाईजिंग में प्रभुत्व का फायदा भी प्रदान करेगा।

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा, "हमें पेप्सिको को अपने ऑफिशियल पार्टनर के रूप में पाकर बहुत खुशी है। पेप्सीको के साथ हमारी पार्टनरशिप बीते सालों में विकसित हुई है एवं हमें क्रिकेट खेल को बढ़ावा देने के लिए एक सही वातावरण प्रदान करने के लिए उन्हें अपने साथ लाने की खुशी है। अगले चार सालों में भारतीय क्रिकेट टीम क्रिकेट खेलने वाले सभी प्रमुख देशों की मेजबानी करेगी एवं मैं पेप्सीको को धन्यवाद देता हूं कि वह भारतीय क्रिकेट के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहरा रहे हैं।"

पेप्सीको इंडिया के चेयरमैन एवं सीईओ डी. शिवकुमार ने इस अवसर पर कहा, "बीसीसीआई के साथ हमारे लंबे साझेदारी में यह एक नए अध्याय की शुरूआत है। भारत में क्रिकेट से हमारा संबंध 25 सालों से अधिक पुराना है। हम उपभोक्ताओं के साथ जुड़कर उनके अनुभवों को अधिक रोमांचक बनाने के लिए उत्साहित हैं।"

भारत इस साल बांग्लादेश की मेजबानी करेगा और उसके साथ ही पेप्सीको के साथ इस नई पार्टनरशिप के तहत अंतर्राष्ट्रीय सीजन की शुरूआत होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top