Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर के मुकाबले का कार्यक्रम बदला

  |  2016-02-02 14:06:12.0

download (9)मैनचेस्टर, 2 फरवरी. भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह का पेशेवर मुक्केबाजी में चौथा मुकाबला 13 फरवरी से बदलकर 12 मार्च कर दिया गया है। विजेंदर यह मुकाबला लीवरपूल के ईको अरेना में लड़ेंगे, हालांकि अभी उनके प्रतिद्वंद्वी के नाम की घोषणा नहीं की गई है।
डब्ल्यूबीओ लाइटवेट विश्व चैम्पियन टेरी फ्लानागन और डेरी मैथ्यूज के बीच विश्व खिताब के लिए होने वाले मुकाबले के कारण विजेंदर के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।
फ्लानागन और मैथ्यूज के बीच मुकाबला चूंकि देर रात तक चलेगा जिसके चलते कई अन्य मुकाबले भी स्थगित कर दिए गए हैं।
पेशेवर मुक्केबाजी में फ्लानागन और मैथ्यूज के बीच होने वाले इस मुकाबले पर पूरी दुनिया की निगाहें हैं। अन्य अहम मुकाबलों में डब्ल्यूबीओ इंटरकांटिनेंटल मिडिलवेट वर्ग में टॉमीलैंगफोर्ड, लेविस टेलर के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करने उतरेंगे, जबकि इंग्लैंड के क्रूजरवेट चैम्पियन मैटी आस्किन, लॉरेंस बेनेट के खिलाफ दोबार रिंग में उतरेंगे।
विजेंदर ने कार्यक्रम के बदलाव पर कहा, "यह दुभाग्र्यपूर्ण है कि 13 फरवरी को होने वाला मेरा मुकाबला आगे चला गया है। कोई बात नहीं, मैं और कठिन मेहनत करूंगा और 12 मार्च को होने वाले मुकाबले का इंतजार करूंगा। मैं पहले से अधिक अभ्यास करने लगा हूं, जिससे मुझे लंबे राउंड वाले मैच खेलने में मदद मिलेगी।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top