Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पोलार्ड, नरेन की भरपाई कठिन : सैमी

 Tahlka News |  2016-03-08 10:05:41.0

polard


कोलकाता, 8 मार्च. वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान डारेन सैमी ने कहा है कि सुनील नरेन और कीरन पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों की भरपाई करना बेहद मुश्किल है। पोलार्ड और नरेन अलग-अलग कारणों से टी-20 विश्व कप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। विश्व कप का आगाज मंगलवार से ही हो रहा है। मुख्य दौर के मुकाबले 15 मार्च से खेले जाएंगे।

सैमी ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "हमारी टीम अच्छी है लेकिन नरेन और पोलार्ड की भरपाई मुश्किल है। ये दोनों उस टीम का हिस्सा रहे हैं, जिसने श्रीलंका में विश्व कप जीता था। कार्लोस ब्राथवेट इस टीम में पोलार्ड और एश्ले नर्स स्पिन गेंदबाज नरेन का स्थान लेंगे।"

कैरेबियाई टीम ने दुबई में एक सप्ताह तक अभ्यास किया है। टीम हाल के दिनों में सिर्फ एक सप्ताह ही साथ रही है। इसका कारण यह है कि इस टीम के अधिकांश सदस्य अलग-अलग लीगों में खेल रहे थे। नवम्बर 2015 में इस टीम ने अंतिम टी-20 मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

सैमी ने कहा कि उनकी टीम हाल ही में बांग्लादेश में आयोजित अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली अपनी टीम की सफलता से प्रेरित है। बकौल सैमी, "यह हमारे लिए बड़ा प्रेरक कारण है। हमारे लिए कोई भी टीम प्रेरक बन सकती है। हम भी उन्हीं की राह पर चलते हुए तीन अप्रैल को ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते हैं।"

विश्व कप का फाइनल तीन अप्रैल को कोलकाता के इडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top