Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फ्रैंक इस्लाम ने कहा- इस्लाम नहीं देता कत्ल करने की इजाजत

 Tahlka News |  2016-02-19 16:44:55.0

a1विश्वप्रकाश श्रीवास्तव
जौनपुर, 19 फरवरी. भारतीय मूल के अमेरिकी उद्यमी और समाजसेवी फ्रैंक इस्लाम शुक्रवार की शाम जिले के शाहगंज के एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में पहुंचे। उन्होंने कहा कि अमेरिका कभी भी आतंकवाद के लिए पाकिस्तान का पक्षधर नहीं हो सकता। हमने तो आतंकवाद से लड़ने के लिए हमेशा भारत की मदद की है। फ्रैंक इस्लाम अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं।


अमेरिका में भारत का झंडा बुलंदा करने वाले भारतीय मूल के उद्यमी और समाजसेवी फ्रैंक इस्लाम आज शाहगंज पहुंचे थे। एक स्कूल के वार्षिकोत्सव के बाद पत्रकारों से बात करते हुए फ्रैंक इस्लाम ने कहा कि आतंकवाद के मसले पर हमेशा अमेरिका ने भारत की मदद ही की है। अमेरिका कभी भी आंतकवाद के लिए पाकिस्तान का पक्षधर नहीं हो सकता। अमेरिका और भारत के रिश्ते हमेशा से अच्छे रहे हैं।


फ्रैंक ने कहा कि आतंकी संगठन आईएसआईएस कभी भी इस्लाम का चेहरा नहीं हो सकता। इस्लाम में किसी को कत्ल करने की इजाजत नहीं है। भारत में फैले असहिष्णुता के मुद्दे पर कहा कि अमेरिका में मुसलामनों को सम्मान मिलता है। अमेरिकी मुसलमान देश की दशा बनाने में मददगार साबित होते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही अच्छे तरीके से इस मुद्दे को नियंत्रित कर रहे हैं। वो एक अच्छे प्रधानमंत्री हैं। रोजगार और व्यवसाय पर उनकी पारखी नजर है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top