Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फ्लाइंग जट्ट के लिए टाइगर श्रॉफ सुपर हीरो मोड में

  |  2015-10-27 07:13:43.0


images

तहलका एंटरटेनमेंट डेस्क


मुबई. अभिनेता टाइगर श्रॉफ उनकी आगामी फिल्म में भारत क सबसे नौजवान सुपर हीरो की भूमिका का लेकर बेहद उत्साहित है , इस फिल्म का निर्देशन की कमान निर्देशक रेमो डिसूजा ने संभाली हुयी है।


इस फिल्म के लिए टाइगर ने शुरुवात से ही कठिन ट्रेनिंग शुरू करदी है , यह रोल टाइगर के लिए लाइफ टाइम रोल साबित हो सकता है। टाइगर श्रॉफ एक बुद्धिवान अभिनेता है उन्हें सभी उनके डांसिंग स्किल्स और  फिटनेस के लिए पहचानते है , वे सुपर हीरो के किरदार के लिए दिलोजान से कड़ी मेहनत कर रहे है।


tumblr_inline_nunn76GKcm1tumatm_540फ्लाइंग जट्ट में टाइगर अब तक के सबसे कठिन एक्शन सीन करते हुए नजर आयेंगे , यह सीन शूट करने की खातिर वे बारह बारह घंटो तक शूटिंग कर रहे है, इतना ही अगले एक्शन सीन के तैयारी के लिए शूटिंग के बाद ५ घंटे तक प्रैक्टिस भी कर रहे है



​​


Untsssssitledसूत्रों की माने तो " टाइगर फिल्म के लिए फ़ास्ट मोड़ पर अतिरिक्त काम कर रहे है वे इस रोल के लिए कई महीनो से तयारी में जुटे हुए है क्यूंकि वे जानते है की यह काफी चैलेंजिंग रोल है।  वे जानते है की चैलेंजिंग रोल के लिए किस तरह तैयारी करनी चाहिए। टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट्स में ट्रैन है और वे कई नए एक्शन सीन करने के लिए तैयार है। ​




​ टाइगर कहते है " सुपर हीरो का किरदार निभाना मेरे लिए एक सपने जैसा है, जब में बच्चा था तब सुपर हीरो के बारे में सोचा करता था और अब करिअर के शुरुआत में ही मुझे सुपरहीरो होने का मौक़ा मिला है। ​में हर कठिन चैलेंज निभाने के लिए तैयार हु, में मेरी हर मुमकिन कोशिश करूँगा। में शूटिंग के पश्चात भी कई कठिन स्टंट्स की तैयारी करता हु। में चाहता हु की प्रेक्षक कुछ नया अद्भुत देखे और बच्चों चहरे पर मुस्कान हो। यह बेहद ही रोमांचित करने वाला अनुभव है।





  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top