Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बर्न्‍स, ख्वाजा आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल

  |  2015-10-30 15:43:46.0

cricketमेलबर्न, 30 अक्टूबर| आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैचों लिए बल्लेबाज जोए बर्न्‍स और उस्मान ख्वाजा को टीम में शामिल किया है. बर्न्‍स और ख्वाजा को न्यूजीलैंड के साथ ब्रिस्बेन में पांच नवंबर से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए आस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. बर्न्‍स को आस्ट्रेलिया क्रिकेट खिलाड़ियों शॉन मार्श और कैमरन बैनक्राफ्ट की जगह टीम में शामिल किया गया है. बर्न्‍स ने जनवरी में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेला था, जबकि ख्वाजा ने अगस्त 2013 के बाद से आस्ट्रेलिया के साथ कोई टेस्ट मैच नहीं खेला.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुताबिक राष्ट्रीय चयनकर्ता रोड मार्श ने कहा, "हमें प्रतिभाशाली न्यूजीलैंड की टीम को हराने के लिए अपनी ओर से बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. उस्मान तेज गेंदबाजी में काफी अच्छे हैं और बर्न्‍स इस अवसर के हकदार हैं."

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलिया टीम : 

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (उपकप्तान), जोए बर्न्‍स, जोश हाजलेवुड, उस्मान ख्वाजा, मिशेल जानसन, नाथन लॉयन, मिशेल मार्श, पीटर नेविल, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल, एडम वोग्स.  आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top