Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बांग्लादेश क्रिकेट खिलाड़ी रूबेल को सजा संभव

 Tahlka News |  2016-02-23 16:33:51.0

ruमीरपुर 23 फरवरी. बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी रूबेल हुसैन पर चोट से उबरने के लिए बोर्ड द्वारा बनाए गए नियमों को न मानने के कारण सजा हो सकती है। उन्हें केन्द्रीय अनुबंध से भी हटा दिया गया है।
वेबसाइटबीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने सोमवार को बैठक के बाद कहा कि रूबेल को कुछ समय के लिए केन्द्रीय अनुबंध से हटा दिया गया है।
उन्होंने कहा, "पिछले अनुबंध में से रूबेल को छोड़कर सभी खिलाड़ियों को नए अनुबंध में भी शामिल किया गया है। उन्होंने चोट से उबरने के लिए तय दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया था, इसलिए उन्हें अनुबंध में जगह नहीं दी गई है।"
पिछले साल जुलाई में वह चोटिल हो गए थे, जिसके कारण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। सितंबर में भारत में उन्हें दोबारा चोट लगी थी। चोट से उबरने के बाद वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में स्यालहेट सुपस्टार्स की तरफ से खेले थे। वह दिसंबर से टीम से बाहर हैं।
हसन ने कहा, "रूबेल को कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा। वह अनुबंध में तभी शामिल हो सकते हैं, जब हमें उनकी तरफ से संतोषजनक जवाब मिलेगा। अभी तक उनकी जगह किसी को नहीं चुना गया है।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top