Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बारात में तोप ने बरसाया बम, एक बच्चे की मौत

 Tahlka News |  2016-03-11 17:40:33.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
फिरोजाबाद, 11 मार्च. बरात में फूल बरसाने वाली तोप ने अचानक दगा कर दिया। उसमें फूल बरसाने के लिए लगाए जाने वाले बारूद में धमाका हो गया और इसने दुल्हन के भतीजे की जान ले ली, कई अन्य लोग घायल हो गए। हादसे से शादी की खुशियां पलभर में मातम में तब्दील हो गईं। गमगीन माहौल में विवाह की रस्म अदायगी हुई।


फीरोजाबाद के शिकोहाबाद के नगला कुंवर प्रसाद निवासी चरन ङ्क्षसह की बेटी पूजा की बरात गुरुवार शाम नगला हरीङ्क्षसह से आई थी। स्टेशन रोड स्थित गिरजा गार्डन में बरात रात 12 बजे पहुंची। इसी दौरान तोप वाले ने फूल बरसाना शुरू किया, लेकिन फूलों को दागने वाली बारूद में अचानक जोरदार धमाका हुआ। इससे तोप के पास खड़ा नौ वर्षीय बालक गुलशन तेजी से उछला और मैरिज होम की दीवार से उसका सिर टकरा गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच तोप पर रखे बारूद बॉक्स के भी परखच्चे उड़ गए और उसके टुकड़ों से आसपास खड़े फोटोग्राफर विकास, रगुलशन का भाई अंशुल भी हादसे में जख्मी हुआ।


बता दें कि धमाका होते ही भगदड़ मच गई। बैंड वाले भी सामान छोड़कर भाग निकले। परिजन बालक को लेकर अस्पताल भागे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चों के पिता जसराना के उस्मानपुर निवासी मनोज दोनों पुत्रों के साथ अपने मामा की बेटी पूजा की शादी में आए थे। बताया जाता है कि कर्मचारी ने तोप में ज्यादा बारूद भर दी थी, जिसके कारण हादसा हुआ।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top