Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'बार-बार देखो' टाइम ट्रेवल नहीं है : सिद्धार्थ

 Tahlka News |  2016-03-09 14:53:58.0

barमुंबई, 9 मार्च. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'बार-बार देखो' की कहानी भले ही एक व्यक्ति के 18 से 60 साल उम्र के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन यह टाइम ट्रेवल या विज्ञान गल्प पर आधारित नहीं हैं। फिल्म 'बार-बार देखो' के बारे में सिद्धार्थ ने कहा, "यह अलग तरह की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि 18 से 60 साल के बीच क्या होता है। यह टाइम ट्रेवल या विज्ञान गल्प पर आधारित नहीं हैं। मैंने 60 साल के किरदार बहुत कम किए हैं।"

उन्होंने कहा, "यह मुश्किल किरदार है, लेकिन फिल्म का लेखन अद्भुत है। यह रूपांतरित पटकथा है। यह ट्विस्ट के साथ प्रेम कहानी पर आधारित है, यह आपको कुछ अलग करने का विकल्प देता है।"नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बार-बार देखो' में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

इस बीच, सिद्धार्थ फिल्म 'कपूर एंड संस' के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिनेता दिल्ली के रहने वाले एक पंजाबी परिवार से हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म उनकी असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'कपूर एंड संस' में सिद्धार्थ के अलावा ऋषि कपूर, रत्ना पाठक शाह, रजत कपूर, फवाद खान और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top