Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीसीसीआई का आधिकारिक साझेदार बना ह्युंडई इंडिया

 Sabahat Vijeta |  2016-03-09 14:37:06.0

hyundai-bcci-partnershipनई दिल्ली , 9 मार्च| देश की सबसे बड़ी कार निर्यातक और दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी ह्युंडई इंडिया मोटर लिमिटेड ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ चार साल का करार किया। ह्युंडई अब बीसीसीआई का आधिकारिक साझेदार बन गया है और इस नए करार के तहत ह्युंडई 2016 से 2019 तक भारत में होने वाले भारतीय टीम के सभी अंतर्राष्ट्रीय मैचों के दौरान विशिष्ट अतिथियों और अधिकारियों के अवागमन के लिए अपनी कारें प्रदान करेगी।


ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाय के कू ने बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर के साथ इस नए करार से संबंधित दस्तावेजों की अदला बदली की।


इस अवसर पर कू ने कहा, "भारत को क्रिकेट से प्यार है, भारत को ह्युंडई कारों से प्यार है और यही कारण है कि ह्युंडई हमेशा से क्रिकेट के साथ जुड़ा रहा है। मुझे यकीन है कि बीसीसीआई के साथ उसकी नई साझेदारी दोनों पक्षों के लिए लाभकारी साबित होगी।"


ठाकुर ने ह्युंडई को आधिकारिक साझेदारों के परिवार मेंशामिल करते हुए उसका स्वगात किया और कहा, "बीसीसीआई द्वारा भारत में आयोजित होने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए आधिकारिक साझेदार के तौर पर ह्युंडई का स्वागत है। ह्युंडई कार निर्माण के क्षेत्र में वैश्विक लीडर है और हम उसके साथ अगले चार साल तक मजबूती के साथ काम करेंगे।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top