Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुलंदशहर: दो अलग सड़क हादसों में दो सिपाहियों की मौत

  |  2016-01-03 09:49:56.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलदंशहर, 3 जनवरी. रविवार की सुबह जिले में दो सड़क हादसों में दो सिपाहियों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इनमें से एक सिपाही एसटीएफ में था। हादसे में एक अन्‍य व्‍यक्ति भी घायल हुआ है जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।


बता दें कि बुलंदशहर के दानपुर ब्लाक के दौलतपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक एसटीएफ के सिपाही की मौत हो गई जबकि एक एसटीएफ के सिपाही समेत दो लोग घायल हैं। यह सिपाही पजेरो गाड़ी से दबिश डालने बदायूं जा रहे थे। मेरठ में तैनात एसटीएफ के सिपाही यशपाल व संजय आज सुबह पजेरो गाड़ी से दबिश देने बदायूं जा रहे थे। जब वह दौलतपुर क्षेत्र में पहुंचे तो एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी पजेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सिपाही यशपाल तोमर पुत्र राजवीर निवासी कास्माबाद हापुड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मेरठ के परीक्षितगढ़ निवासी सिपाही संजय पुत्र प्रेम सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हो गया। संजय कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


स्‍कॉर्पियो गाड़ी से हुआ हादसा
सूचना पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इनके परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। शहर के गुलावठी-बुलंदशहर मार्ग पर काजमपुर देवली गांव के निकट बाइक सवार पुलिसकर्मी को स्कार्पियो ने कुचल दिया। सिपाही जहीर अहमद निवासी गुलशन नगर गली नंबर दो शामली की मौत हो गई। सिपाही गुलावठी थाने के जीप का चालक था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top