Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'बैंजो' की शूटिंग में देरी, रितेश ने किया खुलासा

 Tahlka News |  2016-02-11 14:42:58.0

riमुंबई, 11 फरवरी. अभिनेता रितेश देशमुख ने अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ रवि जाधव की फिल्म 'बैंजो' की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग में हुई देरी का खुलासा किया है।
फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2015 से शुरू होनी थी, लेकिन फिल्म के किरदार के लिए बाल बड़े करने की जरूरत पर इसमें देरी हुई।
रितेश ने यहां फिल्म 'बैंजो' के संवाददाता सम्मेलन में कहा, "इस लुक के संबंध में, रवि जाधव मेरे किरदार के लिए फिल्म में कुछ अलग तरह का लुक चाहते थे। मेरा किरदार झुग्गी बस्ती में रहने वाले का है। उसका स्टाइल अलग है इसलिए कृशिका (लुल्ला) ने जोर देकर कहा है कि मुझे अपने बाल बढ़ाने चाहिए।"
उन्होंने कहा, "हम पिछले साल अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे, लेकिन मैं 'हाउसफुल 3' करने में व्यस्त था। मैंने बाल बड़े करने के लिए शूटिंग की तारीख आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त समय लिया।" फिल्म 'बंगिस्तान' के अभिनेता इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उनका मानना है कि फिल्म में उनका किरदार थोड़ा अलग है। उन्होंने कहा, "मैं अपने किरदार के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरा किरदार अलग है। रोजाना जब मैं शूट के लिए सेट पर आता हूं तो मैं काम को लेकर बहुत उत्सुक होता हूं।"

रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म 'बैंजो' में अभिनेता ल्यूक कैनी भी हैं। वह 2008 की फिल्म 'रॉक ऑन' में चार प्रमुख पात्रों में से एक थे।
फिल्म 'बैंजो' इरोज इंटरनेशनल द्वारा निर्मित होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top