Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बॉलीवुड ने 'फियर वर्सेज नीरजा' का समर्थन किया

 Tahlka News |  2016-02-13 11:51:46.0

Ms-Neerja-Bhanotमुम्बई, 12 फरवरी| लोगों को उनके डर से जीतने और उनकी हिम्मत को प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर चलाए एक अभियान 'फियर वर्सेज नीरजा' को बॉलीवुड का भी समर्थन मिला है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'नीरजा' के प्रचार के लिए इस अभियान की शुरुआत की गई है, जिसमें अभिनेत्री ने लोगों से उनके डर को बाहर निकालने के लिए एक छोटा-सा वीडियो 'फीयर वर्सेज नीरजा हैशटैग' पर साझा करने की अपील की।


भारत की निडर बेटी नीरजा भनोट ने पांच सितंबर, 1986 को अमेरिकी विमानन कंपनी, पैनएम की एक उड़ान में आतंकवादियों से 359 लोगों की जान बचाई थी। उनकी इसी निडरता और अदम्य साहस पर नीरजा फिल्म बनी है, जिसमें सोनम को उनका किरदार निभाते देखा जाएगा।


इस अभियान को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और बॉलीवुड हस्तियों ने अपना समर्थन देते हुए कई वीडियो साझा किए हैं। अरबाज खान ने अपना वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने ऊंचाई से लगने वाले के डर को काबू पाने का उपाय भी बताया है।


अनिल कपूर ने अपना डर अपने गुस्से और उन्मादी होने को बताया है, तो वहीं सोनम का डर अपने पिता को निराश करने से लगता है। शाहिद कपूर ने एक प्यारा-सा वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी मीरा कपूर भी हैं।


हुमा कुरैशी ने सपना देखने के दौरान चोर चिल्लाने को अपना डर बताया है। सुपरस्टार सलमान खान अपना सबसे बड़ा डर अपने पापा के द्वारा दिए गए सलाह को न मानने को बताते हैं। उन्होंने अपने वीडियो में यह जाहिर किया है कि उनके पिताजी की सलाह उनके लिए हमेशा से सटीक रही है।


आलिया भट्ट अपना सबसे बड़ा डर कहीं खो जाने को बताती हैं। वह बताती हैं कि उन्हें डर हैं कि कहीं वो खो गई तो पता नहीं वह कहां-कहां भटक-भटककर संघर्ष करती रहेंगी। इस अभियान के साथ हाल ही में जुड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा 'नो-मो फोबिया' को अपना सबसे बड़ा डर बताया है। नो-मो फोबिया यानी नो मोबाइल फोन।


राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म नीरजा का निर्माण फॉक्स स्टॉर स्टूडियो और ब्लिंग अनप्लग्ड ने किया। फिल्म अपने प्रचार के अंतिम चरण में हैं और यह 19 फरवरी को रिलीज होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top