Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भय ही मेरा सबसे बड़ा भय है : अनुष्का

 Tahlka News |  2016-02-07 14:51:13.0

Anushka-Sharmaमुम्बई, 7 फरवरी| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि उनका सबसे बड़ा भय खुद भय ही है। इसके साथ ही उन्होंने सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'नीरजा' के बिना किसी भय के सिनेमाघरों में चलने की कामना की। अनुष्का ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी डर की भावनाओं को साझा किया है।


'एनएच 10' की अभिनेत्री ने कहा, "मेरा सबसे बड़ा डर खुद डर ही है। मैं नही चाहती कि जो भी मैं करूं उससे मुझे डर लगे।" वीडियो के शीर्षक में 27 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा है, "सिनेमाघरों में सोनम कपूर की नीरजा बिना किसी डर के चले।"


राम माधवानी के निर्देशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं सोनम ने ट्विटर पर लिखा, "अनुष्का आप कलाकार हैं। हमें आपसे यह सीखने की जरूरत है कि आप निडर कैसे हैं।" 'नीरजा' सच्ची घटना पर आधारित एक कहानी है, जिसमें शबाना आजमी और शेखर रावजियानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले अतुल कासबेकर द्वारा निर्मित फिल्म विमानन कंपनी पैन अमेरिकन की एक उड़ान (उड़ान संख्या 73) को अगवा कर लेने की घटना पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह नीरजा भनोट ने विमान में 360 लोगों की जान बचाई थी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top