Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारतीय टीम आक्रामकता में किसी से कम नहीं : धौनी

 Tahlka News |  2016-02-19 16:58:10.0

dhनई दिल्ली, 19 फरवरी. भारतीय एकदिवसीय और टी-20 टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम आक्रामकता के मामले में किसी भी टीम से पीछे नहीं है।

लाइफस्टाइल ब्रांड-सेवन के ब्रांड एम्बेसेडर चुने गए धौनी ने कहा, "जब आप आक्रामक खेल की बात करते हैं तो मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम इस मामले में विश्व की किसी और टीम से पीछे है। हम इस मामले पर समझौता नहीं कर सकते, लेकिन हम जानते हैं कि हमें किन दिशा निर्देशों का ध्यान रखना है।"

भारत की मेजबानी में मार्च में टी-20 विश्व कप शुरू हो रहा है। भारत टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण 2007 में विजेता बनकर लौटा था।

इस विश्व कप में भारत का मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 19 मार्च को धर्मशाला में होना है। इससे पहले दोनों टीमें 24 फरवरी से शुरू होने वाले एशिया कप में भी आमने-सामने होंगी। इस पर विश्व विजेता कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान की टीम इस बार काफी अलग है।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान की टीम इस बार काफी अलग होगी। उनके कुछ खिलाड़ी नए हैं। हम उनके खिलाफ एशिया कप और टी-20 विश्व कप में खेलेंगे। हमें खेल के नियमों का ख्याल रखना होगा और खेल भावना से खेलना होगा।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top