Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारत के छोटे स्टेडियमों के लिए बचाकर रखें बड़े शॉट : वार्नर

  |  2016-01-27 15:55:34.0

download (4)मेलबर्न, 27 जनवरी. धुरंधर आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर ने साथी खिलाड़ियों से भारत के खिलाफ जारी अंतर्राष्ट्रीय टी-20 श्रृंखला में बड़े शॉट खेलने से बचने के लिए कहा है। वार्नर ने कहा है कि इसी वर्ष भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए बल्लेबाजों को अपने बड़े शॉट बचाकर रखने चाहिए।

भारतीय टीम ने मंगलवार को एडिलेड ओवल मैदान पर हुए पहले टी-20 मैच में आस्ट्रेलिया को 37 रनों से हराया।

वेबसाइट 'क्रिकइंफो डॉट कॉम' ने बुधवार को वार्नर के हवाले से कहा, "हमने स्पिन गेंदबाजों के आठ ओवरों में 50 रन जोड़ने में अपने चार विकेट गंवा दिए। हमें इसमें सुधार करना होगा। हमें हमेशा से यह सिखाया जाता रहा है।"

वार्नर ने कहा, "मध्य ओवरों में हमारे अधिकांश बल्लेबाज बड़े शॉट लगाने के प्रयास में कैच कर लिए गए। हमने आस्ट्रेलिया के बड़े मैदान का एक-एक, दो-दो रन लेकर फायदा उठाने को कोशिश नहीं की।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे खयाल से भारत में आप बड़े शॉट लगाने से खुद को नहीं रोक पाते, क्योंकि वहां मैदान छोटे हैं। अगर आप फील्डर से दूर शॉट खेलते हैं तो आपको ज्यादा फायदा मिल सकता है। मंगलवार को हमने अपनी तय रणनीति के अनुसार बल्लेबाजी नहीं कि और वह रणनीति है बड़े मैदान पर एक-दो रन चुराने की।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top