Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मध्य प्रदेश विधानसभा भर्ती घोटाले में दिग्विजय सिंह को मिली जमानत

 Tahlka News |  2016-02-27 11:14:46.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 27 फरवरी. मध्य प्रदेश विधानसभा सचिवालय में 1993 से 2003 के बीच फर्जी भर्ती मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को शनिवार को 30 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है।


बता दें कि मामले की सुनवाई के लिए दिग्वजय सिंह शनिवार सुबह करीब 11 बज कर 45 मिनट पर भोपाल के जिला अदालत पहुंचे। कोर्ट ने सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। दिग्विजय सिंह के वकील विवेक तन्खा ने कोर्ट में जमानती आवेदन पेश करते हुए कहा कि शुक्रवार को कोर्ट ने वारंट जारी किया और शनिवार को ही दिग्विजय सिंह ने सरेंडर भी किया।


कांग्रेस नेता गोविंद गोयल पेश की जमानत
कोर्ट ने इस मामले में दोपहर 3 बजे के बाद सुनवाई की। सिंह के लिए कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने जमानत पेश की। विवेक तन्खा के मुताबिक, दिग्विजय सिंह को कम समय में नोटिस मिला। करीब पौन घंटे तक दिग्विजय सिंह को मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट रूम से बाहर बैठना पड़ा।


कांग्रेस कार्यकर्ता भी पहुंचे कोर्ट
इस बीच उनके बंगले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सुबह से ही पहुंच गए थे। सभी उनके साथ कोर्ट आए। कोर्ट जाते समय दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह फॉर्चुनर गाड़ी ड्राइव कर रहे थे, जबकि दिग्विजय सिंह आगे की सीट पर बैठे थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top