Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मनोज तिवारी ने कहा- देशद्रोही हैं आमिर खान, अब मुकरे

  |  2016-01-09 06:37:50.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली, 9 जनवरी.  अभिनेता आमिर खान को देशद्रोही कहने से उठे विवाद के बाद  अबिनेता और सांसद मनोज तिवारी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया। अगर किसी अखबार ने यह खबर छापी है तो मैं उसे नोटिस भेजूंगा.


पार्लियामेंट्री पैनल की मीटिंग के दौरान शुक्रवार को आमिर को इन्क्रेडिबल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर से हटाए जाने पर भी चर्चा हुई। सांसदों ने टूरिज्म सेक्रेटरी से आमिर पर जवाब मांगा तो मनोज तिवारी ने फैसले को सही बताते हुए आमिर को देशद्रोही बता दिया। एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है।


अच्छा हुआ जो आमिर को हटा दिया गया


मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर, सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर भी हैं। ट्रांसपोर्ट, टूरिज्म और कल्चर पर बनी पार्लियामेंट की स्टैंडिंग कमिटी की मीटिंग में अपोजिशन के सांसदों ने टूरिज्म सेक्रेटरी से आमिर को हटाए जाने पर जवाब मांगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तिवारी ने मामले में दखल देते हुए कहा, “आमिर तो देशद्रोही हैं, अच्छा हुआ जो उन्हें इस कैंपेन से हटा दिया गया।”


पीएमओ ने मांगी रिपोर्ट
बता दें कि गुरुवार को पीएमओ ने आमिर को कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर से हटाए जाने के बाद टूरिज्म मिनिस्ट्री से रिपोर्ट मांगी थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोदी ने प्रिंसिपल सेक्रेटरी के जरिए खुद इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी। पीएमओ की ओर से कहा गया कि कैंपेन की पूरी क्रोनोलॉजी, फैक्ट्स और आमिर खान के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की जानकारी दी जाए।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top