Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मनोरंजन से भरपूर 'U/A' समारोह में प्रस्तुति देंगे फरहान अख्तर

  |  2016-01-20 10:52:17.0


images (4)
नई दिल्ली, 20 जनवरी.
 बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता, गायक, निर्देशक और लेखक फरहान अख्तर, अमेरिकी रॉक बैंड 'बॉयेस अवेन्यु', स्टैंड अप कॉमेंडी समूह 'ऑल इंडिया बकछोड' (एआईबी) के सदस्य तन्मय भाटिया और अबिश मैथ्यू यहां 'यू/ए' समारोह में मेहमानों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

एक बयान के मुताबिक, 'बकार्डी एनएच 7 वीकेंडर' और 'स्टेज 42' जैसे भारत में बेहद पसंद किए गए कार्यक्रमों के आयोजनकर्ता 'ओनली मच लाउडर' ने हर उम्र के लोगों के मनोरंजन केलिए 'यू/ए' समारोह तैयार किया है। समारोह में संगीत, हास्य और कई मनोरंजक गतिविधियां होंगी।

यह दो दिवसीय समारोह 13 फरवरी से राजधानी में शुरू होगा, जिसमें शामिल होने वाले लोगों को 'युकुलेले' (एक प्रकार का वाद्य यंत्र) बजाने और थ्री डी प्रिंटिंग, हुला हूप, नाइट्रोजन विज्ञान प्रयोगशाला और बहता हुआ जादुई बाजार जैसी कई मजेदार गतिविधियों में भाग लेने का मौका मिलेगा।


'ओनली मच लाउडर' के सीईओ विजय नायर ने कहा, "देश में युवाओं के अतिरिक्त अन्य उम्र वर्ग के लोगों के लिए मनोरंजन की संभावनाएं बेहद कम हैं। 'यू/ए' इस जरूरत को पूरा करने का प्रयास है, जिसमें हर उम्र के लोगों के लिए भरपूर मनोरंजन होगा।"

उन्होंने कहा, "इस समारोह की मदद से हम संगीत और हास्य के अलावा ऐसा मनोरंजन देंगे जो हमें उम्मीद है कि समारोह खत्म होने के बाद भी लोगों को याद रहेगा।"

10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों और 60 वर्ष से अधिक के लोगों के लिए समारोह में प्रवेश नि:शुल्क है और अन्य उम्र वर्ग के लोगों के लिए समारोह की टिकट 1500 रुपये है जिसे 'इनसाइडर डॉट इन' से लिया जा सकता है।  (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top