Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मलिंगा ने टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास के संकेत दिए

 Tahlka News |  2016-02-26 10:09:15.0

malinga

ढाका, 26 फरवरी.  श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज और टी-20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास के संकेत दिए हैं। मलिंगा ने तीन महीने के बाद मैदान में वापसी की और संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ एशिया कप मुकाबले में चार विकेट झटके। मलिंगा हालांकि अपने प्रदर्शन से खुश नहीं दिखे। खासतौर पर वह अपनी फिटनेस को लेकर खुश नहीं थे क्योंकि मैच के अंतिम पलों में वह लंगड़ाने लगे थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या जिस तरह 2014 में माहेला जयवर्धने और कुमार संगकारा ने टी-20 विश्व कप से पहले संन्यास की घोषणा कर दी थी, वह भी कुछ ऐसा ही करने वाले हैं, मलिंगा ने कहा, "बहुत सम्भव है। मैं 12 साल से श्रीलंका के लिए खेल रहा हूं। मेरी उम्र 32 साल है। अब तो आराम का वक्त नहीं मिलता।"


मलिंगा बोले, "मैं नहीं जानता कि मैं और कितने साल खेल सकूंगा लेकिन जितने भी दिन खेल सकता हूं, अपनी टीमों (श्रीलंका और आईपीएल की मुम्बई इंडियंस) के लिए पूरी ताकत के साथ खेलना चाहता हूं। मैं जब तक खेलूंगा अपने पूरा दम लगाना चाहूंगा लेकिन अब मेरा शरीर जवाब दे रहा है। मैं अपनी फिटनेस से खुश नहीं हूं। ऐसे में मुझे जल्द ही कुछ फैसला लेना पड़ सकता है।"

यूएई के खिलाफ मैच के पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर मलिंगा ने अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। वैसे श्रीलंका के पास 129 रन ही थे और यूएई की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 115 रन बनाने में सफल रही थी। श्रीलंका बड़ी मुश्किल से यह मैच 14 रनों से जीतने में सफल रहे। मलिंगा मैन ऑफ द मैच रहे थे।

(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top