Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महागठबंधन में दरार: लालू बोले- घर में सो जाएं प्रवक्‍ता

  |  2016-01-01 08:38:21.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
पटना, 1 जनवरी. बिहार में बढ़ते क्राइम रेट को लेकर जेडीयू और आरजेडी के बीच हो रही बयानबाजी पर लालू यादव नाराज हो गए हैं। शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो ने कहा- फिजूल में न बोलें प्रवक्ता, अगर समझ में नहीं आता तो घर में चुपचाप सो जाएं।


टीआरपी बढ़ाने के लिए बयान
लालू ने कहा कि लोग टीआरपी बढ़ाने के लिए अनाप-शनाप बयान देते हैं। इससे पार्टी को नुकसान होता है। उन्होंने कहा, “महागठबंधन एकजुट है। हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। बिहार सरकार सही तरीके से काम कर रह रही है और हम जनता को दिए गए वचन निभाएंगे। प्रवक्ता बयान देने से पहले सीनियर लीडर्स से परमिशन लें।”


आखिर क्यों नाराज हुए लालू
लालू की नाराजगी पार्टी के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान के बाद दिखी। गुरुवार को रघुवंश ने बिहार में बढ़ते क्राइम रेट के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया था। रघुवंश ने कहा था, “स्टीयरिंग नीतीश के पास है। ऐसे में जो बातें होंगी, जो सवाल उठेंगे, नीतीश को जवाब देना ही होगा। जदयू के लोगों को जयकारा सुनने की आदत है। सरकार में हैं तो जवाब देना चाहिए।”


जेडीयू का पलटवार
जेडीयू स्पोक्सपर्सन संजय सिंह ने कहा, “रघुवंश सठिया गए हैं। विधानसभा चुनाव के समय से ही वह अनाप-शनाप बोलते रहे हैं। वह खुद तो लोकसभा का चुनाव हार गए थे।” जेडीयू नेता श्याम रजक ने गुरुवार को कहा था, “नीतीश को कोई नसीहत नहीं दे सकता। वो सुशासन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बिहार में काले अध्याय को समाप्त किया और अमन-चैन स्थापित किया।”

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top