Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

माल्या आखिर 7 बैगों में क्या ले गए लन्दन

 Sabahat Vijeta |  2016-03-11 12:07:53.0

Vijay Mallyaनई दिल्ली, 11 मार्च. जेट एयरवेज़ ने किंगफिशर के किंग विजय माल्या को उनके सात बैगों के साथ सुरक्षित लन्दन पहुंचा दिया. अपने बुरे वक़्त के लिए माल्या ने पहले से लन्दन में अपना आलीशान महल बनवा लिया था. भारत में जब बैंकों ने अपना 9000 करोड़ रुपये का कर्ज वसूलने के लिए हद से ज्यादा परेशान कर दिया तो माल्या ने समझ लिया कि वक़्त रहते नहीं भागे तो सीखचों के पीछे पहुंचना तय है. यह भनक लगते ही विजय माल्या ने देश से निकल जाने में ही भलाई समझी. वह 2 मार्च को भारत से लन्दन जा चुके हैं.


एक महिला के साथ लन्दन गए विजय माल्या के साथ 7 बड़े बैग भी लन्दन गए हैं. इन बैगों में क्या है इसे जानने की उत्सुकता लोगों में बनी हुई है. जानकारों का कहना है कि विजय माल्या उन बैगों में इतना कुछ ले गए हैं कि लम्बे समय तक उन्हें परदेस में किसी चीज़ की कमी महसूस न हो.


अदालत के कसते शिकंजे की वजह से देश छोड़कर लन्दन जाने वाले विजय माल्या ने ट्वीट कर यह बताने की कोशिश की है कि मैं भगोड़ा नहीं हूँ. मैं भारत का सांसद हूँ. कानून का सम्मान करता हूँ. मैं इंटरनेशनल बिज़नेसमैन हूं. देश से बाहर अक्सर जाता रहता हूं. भागने की बात बकवास है. माल्या ने कहा कि हमारी न्यायिक व्यवस्था बहुत अच्छी और सम्मानीय है, लेकिन मीडिया ट्रायल न हो.

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top