Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई : अनुपम के 61वें जन्मदिन पर उनकी मां ने लगाया तिलक

 Tahlka News |  2016-03-07 13:54:16.0

anupamमुंबई, 7 मार्च. मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोमवार को 61 साल के हो गए। जन्मदिन पर उन्हें मां और प्रशंसकों से ढेरों आशीष मिले। जन्मदिन पर मां ने बेटे अनुपम ने माथे पर तिलक लगाया और उनकी कलाई पर एक पवित्र धागा बांधा।

अनुपम ने ट्विटर पर अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जब एक मां अपने बेटे को कश्मीरी जुबान में 'वोहोर वोद मुबारक' (जन्मदिन की शुभकामना) कहती है, तो बढ़ती उम्र से कोई मतलब नहीं होता।"

अनुपम को इस साल की शुरुआत में सरकार ने कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण सम्मान के लिए चुना। अनुपम को बॉलीवुड कलाकारों ने भी जन्मदिन की बधाई दी। मनोज बाजपेयी : अनुपम खेर को जन्मदिन की बधाई हो। अनिल कपूर : जब शिमला, चेंबूर से मिला तो लाजवाब दोस्ती का आगाज हुआ! मेरे पार्टनर अनुपम खेर को जन्मदिन की बधाई हो। उल्लेखनीय है कि अनिल कपूर का जन्म चेंबूर में हुआ था, जबकि अनुपम खेर का जन्म शिमला में हुआ था।


प्रीति जिंटा : मेरे पसंदीदा दोस्त व सह-कलाकार अनुपम खेर को जन्मदिन मुबारक हो। रितेश देशमुख : अनुपम खेर सर को हैप्पी बर्थडे। मैंने जिन बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकारों के साथ काम किया है, उनमें से एक हैं अनुपम। अभिषेक बच्चन : मेरे मनपसंद गुरु अनुपम खेर को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। ढेर सारा प्यार महाराजजी। अशोक पंडित : अनुपम खेर को जन्मदिन मुबारक हो..ढेर सारा प्यार व खुशियां मिलें। चेतन भगत : हैप्पी बर्थडे अनुपम खेर!

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top