Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई को पोस्टरों से गंदा न करें: मनोज वाजपेयी

 Tahlka News |  2016-02-25 14:51:40.0

manojमुंबई, 25 फरवरी. 'अलीगढ़' फिल्म निर्देशक हंसल मेहता के साथ अभिनेता मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव यहां सड़कों पर फिल्म का प्रचार करने पहुंचे, जहां वे वाहनों की आवाजाही के बीच सड़कों पर फिल्म के पोस्टर लेकर खड़े हुए। फिल्म में समलैंगिक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे मनोज ने कहा कि वह दिवारों पर पोस्टर चस्पा कर शहर को गंदा करना नहीं चाहते।

मनोज ने कहा, "यह हंसल मेहता का विचार है कि हमें इन पोस्टरों से अपने शहर को गंदा नहीं करना चाहिए और अब हम अपने प्रयासों से फिल्म का प्रचार कर रहे हैं और यह लोगों के बीच फिल्म प्रचार करने का एक तरीका है।" फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभा रहे राजकुमार ने कहा कि हमारी शहर के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी बनती है।

उन्होंने कहा, "हम हर जगह गंदगी की शिकायत करते हैं लेकिन दिवारों पर हर तरह की फिल्मों के पोस्टर चिपकाने से भी गंदगी होती है इसलिए हम खुद पोस्टर के साथ खड़े होकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं।"

वहीं हंसल मेहता ने कहा कि दिवारों पर पोस्टर चिपकाना पूरी तरह खत्म हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "लोगों को फिल्म का ट्रेलर देखकर फिल्म देखने जाना चाहिए यह इंटरनेट पर उपलब्ध है।" फिल्म 'अलीगढ़' शुक्रवार को रिलीज होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top