Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुक्तसर में ऑफिस से खींचकर दलित महिला का अपहरण और बलात्कार, देखें CCTV फुटेज

 Tahlka News |  2016-04-23 10:13:57.0

https://www.youtube.com/watch?v=YFNQuJsQFFk

तहलका न्यूज ब्यूरो
मुक्तसर, 22 अप्रैल. पंजाब के मुक्तसर जिले में एक दलित महिला को घसीटनें, अगवा करने तथा उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के करीब एक महीने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।


CCTV फुटेज में दिख रहा था कि 25 मार्च को दिन दहाड़े आरोपी करीब 20-22 वर्ष की महिला को जबरन दफ्तर से घसीटकर बाहर निकाल रहा है। महिला कथित अपहरणकर्ता से खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही है। इस दौरान उसके पास से कई गाड़ियां गुजरी, लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया।


आरोपी की पहचान करीब 25 वर्षीय गुरिंदर के तौर पर हुई है। महिला का अपहरण करने के बाद, मुल्जिम उसे मुक्तसर जिले के टापा खेड़ा गांव में ले गया और कथित तौर पर उससे बलात्कार किया। एसएसपी ने कहा कि घटना तकरीबन 5 दिन बाद महिला ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपी युवक ने शुक्रवार को मुक्तसर में एक अदालत में आत्म समर्पण कर दिया और उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में दिया गया है। दलित महिला को आरोपी ने मुक्तसर के मलौत में एक कंप्यूटर केंद्र में से घसीट कर बाहर निकाला था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top