Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुरथल कांड: सामने आई महिला, कहा- मेरे साथ रेप हुआ, पहला केस दर्ज

 Tahlka News |  2016-02-28 15:24:43.0

a1                                                                                           फोटो: सोनीपत की डीआईजी राजश्री सिंह

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली, 28 फरवरी. हरियाणा में जाट आरक्षण की मांग को लेकर हुए आंदोलन के दौरान मुरथल में कथित गैंगरेप को लेकर पहला केस दर्ज कर लिया गया है। दिल्ली की एक महिला ने पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उसके साथ सात लोगों ने गैंगरेप किया, जिसमें उसका देवर भी शामिल था।


डीआईजी राजश्री सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक महिला का बयान मजिस्ट्रेट के सामने नहीं दिलवाया गया है। इसके अलावा राजश्री सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी और भी फोन कॉल आ रहे हैं। इससे पहले जाट आंदोलन के दौरान हरियाणा के मुरथल में कथित गैंगरेप को लेकर सोनीपत के एसपी ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंपी। इसमें गैंगरेप या छेड़छाड़ की घटना से इनकार किया गया है।


एसपी की रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं
एसपी अभिषेक गर्ग ने अपनी रिपोर्ट हरियाणा पुलिस के डीजीपी यशपाल सिंघल को सौंपी है। गर्ग ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद 22 और 23 फरवरी को मुरथल में जाट आंदोलन के दौरान महिलाओं से गैंगरेप या छेड़छाड़ की पुष्टि नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि मीडिया जिन प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से खबर चला रही है, उनसे कई स्तर पर पूछताछ की गई है। इसमें इन लोगों ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। एसपी ने 26 फरवरी को अपनी रिपोर्ट डीजीपी को सौंपी थी।


टीम ने किया था दौरा
रिपोर्ट में कहा गया है कि अंग्रेजी अखबार में कथित गैंगरेप की खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस की जांच टीम ने घटनास्थल का 24 और 25 फरवरी को दौरा किया था। टीम ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की। जाट आंदोलनकारियों ने 13 वाहनों को आग लगा दी थी। जांच टीम ने 8 गाडि़यों के मालिकों से भी बात की लेकिन उन्होंने घटना से इनकार किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top