Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम के गढ़ में अखिलेश और मायावती पर बरसे अमित शाह, कहा- इंटर पास युवकों को डायरेक्ट मिलेगी नौकरी  

 Girish Tiwari |  2016-11-17 10:23:08.0

amit_shah


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आजमगढ़:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में परिवर्तन यात्रा के तहत सपा और बसपा पर चौतरफा हमला किया। साथ ही उन्‍होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार अाने पर इंटर पास युवकों को डायरेक्ट नौकरी मिलेगी।


आजमगढ़ के आईटीआई मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी से सभी मुस्कुरा रहे हैं लेकिन यूपी के सीएम अखिलेश और पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से किसी बीजेपी वाले के चेहरे पर शिकन नहीं आई, वे सभी मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन सपा और बसपा परेशान है।


अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता परेशान है और समाजवादी पार्टी की सरकार पारिवारिक झगड़े में उलझी हुई है। प्रदेश की कानून व्यवस्था भी धाराशायी हो गई है।उन्होने कहा मोदी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश का 5 साल में इतना विकास हो कि वह देश का नंबर एक प्रदेश बन जाए।


अमित शाह ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में ऐसा रोज़गार देना चाहते हैं जो अपने ज़िले में ही मिले। सपा और बसपा की वजह से युवकों का पलायन बढ़ा। भाजपा की सरकार आई तो 7 दिन में भू माफिया ख़त्म होंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top