Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरठ से लडूंगा 2017 का चुनाव: पूर्व डीजीपी

  |  2016-01-16 12:12:50.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मेरठ, 16 जनवरी. यूपी के पूर्व डीजीपी अरविंद जैन ने शनिवार को मेरठ में कहा कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे और 2017 विधानसभा चुनाव मेरठ से ही लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि उनकी ज्वाइनिंग जैसे कई काम पार्टी नेतृत्व तय करेगा। मेरठ में वैश्य महासभा के सम्मेलन के बाद उन्होंने यह बात पत्रकारों से बातचीत में कहीं।


समाज सेवा करेंगे
अरविंद जैन ने कहा कि अब वह पुलिस में नहीं हैं और रिटायर हो चुके हैं। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं है कि वे कुछ नहीं करेंगे। अरविंद ने कहा कि वे राजनीति में उतरकर समाज की सेवा करना चाहते हैं।


तत्‍काल यूपी डीजीपी पर कसा तंज
अरविंद ने कहा कि जिस तरह से चुनाव नजदीक आ रहे है। ऐसे में इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि कुछ समस्याएं आ सकती है। वहीं, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को जनता में अपनी विश्वसनीयता कायम रखनी होगी। अफसर विश्वास बढ़ाएंगे तो लॉ एंड आर्डर की समस्या नहीं आएगी। इसके साथ ही अरविंद ने कहा कि पीड़ितों के लिए आज भी रिपोर्ट दर्ज कराना एक समस्या तो है, लेकिन अब तमाम ऐसे फोरम है और अन्य रास्ते हैं। जिनके जरिए पीड़ित अपनी रिपोर्ट दर्ज करा सकता है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने अपनी निजी राय में कहा कि तत्कालीन डीजीपी जगमोहन यादव को खुद से अपना कार्यकाल बढ़वाने के लिए प्रयास नहीं करना चाहिए था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top