Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरे लिए सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण थी 'अलीगढ़' : मनोज बाजपेयी

 Tahlka News |  2016-02-22 10:58:54.0

manoj-aligarh-759

मुंबई, 22 फरवरी. अभिनेता मनोज बाजपेयी को उनकी आगामी फिल्म 'अलीगढ़' में निभाए समलैंगिक प्रोफेसर के किरदार के लिए काफी सराहनाएं मिल रही हैं। बाजपेयी का कहना है कि उनके लिए यह फिल्म सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण थी।

यह फिल्म अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरस की कहानी पर आधारित है, जिन्हें यौन रुझान के कारण निलंबित कर दिया गया।

अपने किरदार के बारे में अभिनेता ने संवाददाताओं को बताया, "यह काफी चुनौतीपूर्ण फिल्म थी, क्योंकि मैंने इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं निभाया।"

बाजपेयी ने कहा, "यह फिल्म काफी चुनौतीपूर्ण थी, क्योंकि यह काफी नाजुक और अलग फिल्म थी। अकेलेपन को और रामचरण दास के किरदार को दिमाग में बिठाना काफी मुश्किल था।"

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में राजकुमार राव को एक पत्रकार के किरादर में देखा जाएगा और यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज हो रही है।

फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए मनोज ने कहा, "फिल्म की पटकथा, किरदार और उनके जीवन ने मुझे काफी आकर्षित किया। मुझे एहसास हुआ कि यह काफी अच्छी पटकथा है और अगर मैं इसे अच्छे से करता हूं, तो यह मेरे करियर की बड़ी उपलब्धि होगी।"

(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top