Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरे साथ हुआ बर्ताव युवा खिलाड़ियों के लिए बुरा संकेत : चंद्रपॉल

  |  2016-02-03 16:38:05.0

images (12)दुबई, 3 फरवरी. हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दिग्गज कैरेबियाई बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल ने कहा है कि उनके प्रति चयनकर्ताओं का खराब बर्ताव वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ियों के लिए बुरा संकेत है। समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, वेस्टइंडीज के लिए सर्वाधिक टेस्ट मैच खेलने वाले और दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले चंद्रपॉल को बीते वर्ष मई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था।

वेस्टइंडीज के लिए लंबे समय तक खेलने के बाद सम्मानजनक तरीके से संन्यास लेने का अवसर न दिए जाने पर चंद्रपॉल ने कहा कि इससे वेस्टइंडीज टीम के मौजूदा एवं भविष्य के खिलाड़ियों को नकारात्मक संदेश गया है।

चंद्रपॉल ने कहा, "मैं संन्यास लेने से पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी अवसर चाह रहा था, लेकिन कुछ नहीं कर सका। अब इन सबसे आगे निकलना चाहता हूं।"

चंद्रपॉल ने कहा, "अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मुझे मास्टर चैम्पियंस लीग में हिस्सा लेने की इजाजत मिल गई है। इतने लंबे समय तक अपने देश के लिए खेलने के बाद मैं सम्मानजनक विदाई की उम्मीद कर रहा था। अगर किसी खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव किया जाएगा तो सोचिए युवा पीढ़ी के साथ भला कैसा बर्ताव होगा।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top