Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी का बिहार में कुछ नहीं चलने वाला : लालू

  |  2015-10-27 15:14:08.0

Modi_Laluपटना, 27 अक्टूबर : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उनका बिहार में कुछ चलने वाला नहीं है. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार तय है. उन्होंने चुनाव में भाजपा नेताओं पर मतदाताओं को पैसे बांटने का आरोप भी लगाया. लालू ने पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री के कई बयानों को अमर्यादित बताते हुए कहा, "प्रधानमंत्री अपने भाषणों में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जो बिल्कुल अमर्यादित हैं. किसी देश के प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता." लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें 'शैतान' कह दिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 'डीएनए' पर सवाल उठा दिया.


प्रधानमंत्री ने रविवार को एक चुनावी रैली में कहा था, "लोकसभा चुनाव के दौरान बेटी को सेट करने में असफल रहे लालू प्रसाद इस बार बेटों को सेट करने के चक्कर में पूरे बिहार को अपसेट को करने में जुट गए हैं." प्रधानमंत्री के इन शब्दों से आहत राजद अध्यक्ष ने कहा, "मीसा बिहार की बेटी है. मोदी ने उसके बारे में ऐसा कहकर बिहार का अपमान किया है." भाजपा नेताओं और खासकर केंद्रीय मंत्रियों द्वारा लगातार चुनावी सभाएं करने पर कटाक्ष करते हुए लालू ने कहा, "भाजपा के नेताओं का हेलीकॉप्टर चील-कौआ की तरह चुनाव प्रचार में घूम रहा है. केंद्रीय मंत्रियों को पैसा बांटने में लगाया गया है, लेकिन बिहार की जनता इन लोगों की असलियत जान गई है."


आरक्षण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री के बयान को आड़े हाथ लेते हुए लालू ने कहा कि जब प्रधानमंत्री पकड़ा गए तो अब आरक्षण खत्म नहीं करने की बात कहकर सफाई दे रहे हैं. लालू ने दोहराया कि भाजपा हमेशा से ही आरक्षण विरोधी रही है, दशकों पहले सबने देखा कि युवकों को उकसाकर किस तरह आत्मदाह कराया गया था. भाजपा का असली चेहरा क्या है, सब जानते हैं. उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता अरुण शौरी ने नरेंद्र मोदी को अब तक का 'सबसे कमजोर प्रधानमंत्री' करार दिया है.(आईएएनएस)

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top